7StarHD 2020●(Best) Download Latest Bollywood,Telugu Movies

7StarHd 2020 Movie Site – HollyWood, BollyWood, Tamil, Telugu Download Latest Hd Movies 

अगर आप इस पोस्ट पर हैं तो जरूर आपको Latest Hd Movies 2020 देखना बहुत ही पसंद है और आप 7starhd से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं।

एक सर्वे के अनुसार भारतीय लोग अपने खाली समय में सबसे ज्यादा मूवीस डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं और अगर Hd New Movies Download करने में Legal Ways का ध्यान न रखा जाए तो लेने के देने पड़ सकते है।

7starhd 2020 से मूवी डाउनलोड करने से पहले एक बार आपको यह आर्टिकल ज़रूर पढ़े ताकि आपको इस साइट से डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम ना हो।इस साइट की सबसे अच्छी बात यह है कि इसका Interface बहुत ही clean है और किसी भी Movies को आसानी से Download किया जा सकता है।

7StarHd से Movie Download कर रहे है तो आपको यह ज़रूर पता होगा कि यह एक Pirated Website है जिसका काम illegal Way से Content Like Hollywood Movies,Bollywood Movies, Web Shows को Leak कर फैलाने का होता है।इस कारण Movie Makers को हर साल करोड़ो का नुकसान होता है।

इस आर्टिकल में 7starHD के बारे में जानकारी दी गई है और visionhindi.com का इसे प्रमोट करने का कोई उद्देश्य नहीं है बल्कि हमारा लक्ष्य लोगों को जागरूक कर ऐसी साइट से दूर रखना है।

इन Pirated Free Hd Movie Download Sites को India में ही नही बल्कि बाहर विदेशों में भी illegal माना जाता है और पकड़ में आने पर इनपर सख्त कार्यवाही की जाती है।

7StarHd Movie Download करने की एक बहुत ही Popular Pirated Website है जो new Free Hd Movies Download करने के लिए  सबसे जल्दी अपनी Site पर लेकर आती है।तो चलिए जानते है 7starHd के बारे में Complete Information-

7starHd - How To Download Movies?

7starHD Free Online Movie Streaming Site भी है जहां आप किसी भी मूवी को ऑनलाइन देख सकते हैं।अगर आपके पास पर्याप्त मात्रा में फास्ट डाटा उपलब्ध है तो आप किसी भी मूवीज को जहां ऑनलाइन देखना पसंद कर सकते हैं।

7starhd

यदि आपके पास INTERNET DATA पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं है तो इस साइट की मदद से आप किसी भी मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और यदि आपके पास इंटरनेट कम मात्रा उपलब्ध है तो आपको यहां पर 300mb Movies Catagory में जाकर आप कम डाटा में  Hd Movies का लुत्फ़ उठा सकते है।

वैसे तो Movie Download Site से मूवी डाउनलोड करना बहुत ही आसान होता है और इसके लिए 2-3 पेज Open करने पर Download Link मिल जाता है। 

इन सबके बीच में परेशानी का कारण Pop up Ads व Other Ads बनते है जो कि Movie Site Creaters के द्वारा अपने Earning को बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाते हैं।

इन Popup Ads की सबसे बुरी बात यह होती है की आप स्क्रीन पर कही कही भी tap पर एक Popads पर Redirect हो जाते है। इससे आपका मोबाइल और कंप्यूटर में मैलवेयर व वायरस आने का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ जाता है।

7starhd से मूवी डाउनलोड करते समय आपको सावधानी रखने की जरूरत है और किसी भी Movie को Select कर लिंक पर दो-तीन बार tap करने पर आपको डाउनलोड में आसानी से मिल जाएगा।

All Working And Past 7StarHd Links 

7starhd Pirated वेबसाइट है और इस पर उपलब्ध कंटेंट पर हमेशा CopyRight issue आने का पूरा-पूरा चांस रहता है।इस कारण यह कुछ समय बाद Government की नजर में आ जाती है और इन Site के link को हमेशा के लिए ब्लॉक कर दिया जाता है जिससे यह भविष्य में Open न हो।

चूंकि यह Website India के बाहर Server से संचालित होती है तो इनके Owner आसानी से पकड़ नही आते है।इन वेबसाइट के पास अपने डेटा का Backup होता है जिस कारण यह New Extension का प्रयोग कर वापसी कर लेते है।

इन Movie Site का Link बदलने पर लोग 7starhd New Link  सर्च इंजन में ढूंढते रहते है। अभी वर्तमान में इसका New Link नीचे दिया गया है।

https://7starhd.in.net/

यह लिंक अभी वर्तमान में चालू है लेकिन आने वाले समय में हो सकता है इसे भी बंद कर दिया जाए और किसी New Extension पर साइट को Move कर दिया जाए तो आप इस लिंक को कॉपी कर साइट को ओपन कर देख सकते हैं।अगर इसमें चेंज होता है तो यहां पर New Link को अपडेट कर दिया जाएगा।

Site Links7starhd.in7starhd.ind.in
7starhd.link7starhd.vip7starhd.mobi
7starhd.me7starhd.tv7starhd.net
7starhd.win7starhd.live7starhd.maza

इस साइट का facebook Page भी है और इसी के साथ इनका एक Telegram Channel भी है इन्हें Contact किया जा सकता है।

Movie Categories On 7starHd 2020

नीचे दि गयी मूवी कैटेगरी के द्वारा अभी पता लगा सकते हैं कि इस साइट पर किस प्रकार के मूवीज देखने को मिलने वाली है।

  • TV SHOWS 
  • TELUGU MOVIES 
  • Malayalam Movies
  • Punjabi Movies
  • Kannada Movies
  • Hindi Movies
  • Hindi Dubbed Movies
  • English Movies
  • Dual Audio Movies
  • Chinese Movies
  • Bangali Movies
  • Adult Movies

Pirated Sites से Movie Download करना Safe है या नही?

Pirated Website से Movie Download करना बिल्कुल भी सुरक्षित नही है और यह भारत सरकार की नज़र में एक जुर्म है।इस कारण इन Website को Block कर दिया जाता है और रँगे हाथो पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है।

इन Pirated Website की समस्या पर कई BollyWood एक्टर्स भी अपनी बात रख चुके है।किसी भी Movie को बनाने में Actors, Directors आदि की कड़ी मेहनत व पैसा लगा होता है और Pirated Website उन्हें Without Owner Persmission के Leak कर बहुत बड़ा जुर्म करते है।


Piracy India के अलावा पाकिस्तान,अमेरिका जैसी Countries में भी समस्या बना हुआ है और इनकी संख्या बहुत ज्यादा होने के कारण इन्हें Track करना व आसानी से रोक पाने में सरकार भी सफल नही हो पा रही है।

Popular Pirated Movie Download Website कोनसी है?

अगर बात की जाए Popular Pirated Website की तो इंडिया में Tamilrockers, 9xmovies, Tamilgun, Tamilyogi, Filmywap, Jiorockers, 9xRockers,123movies, fmovies, extramovies, khatrimaza, worldfree4u ये सभी Website Movie Download के लिए पॉपुलर है और इनके Users की संख्या लाखों से लेकर करोड़ो में है।

Movie Download करने के Legal Way क्या है?

अगर Movie Download Legal Ways की बात की जाए तो काफी Free व Paid Platform Available है जो यह सुविधा देते है।

Youtube Movie Download करने का बेस्ट platform है जहाँ कई पॉपुलर चैनल South Movie, Telugu Hindi Dubbed, Hollywood Movies देखने की सुविधा देते है।

इसके अलावा Hotstar India पर भी Free Movie Streaming व डाउनलोड की जा सकती है।

Paid Platform में Amazon Prime , Netflix , HotStar Prime Etc है जिनका Subscription Charge Pay कर आप किसी भी Web Show व Movie को देख सकते है।

My View On 7starHd 2020

मेरा मानना है कि हमें किसी की साइड से मूवी डाउनलोड करते समय उसकी बारे में जानकारी जरूर लेनी चाहिए और हमें किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करने से बचना चाहिए क्योंकि फ्री मूवी डाउनलोड करने का लालच देकर यह वेबसाइट एक मोटा पैसा कमाती है और यूजर्स के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचती है।

यह अपनी साइट पर बिना किसी सुरक्षा के Pop Ads इस्तेमाल करती है जिससे हमें Malware व वायरस के द्वारा काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है और हमारा Private Data leak हो सकता है।अगर आप किसी Movie को डाउनलोड करना चाहते हैं तो legal Ways का ही इस्तेमाल करें और New Movies को देखने के लिए CinemaHall जाए और फ्री में देखने के लिए 1-2 Month का Wait कर Clear Print Offical जारी होने का Wait करे।

यहाँ हमने 7starHd 2019 के बारे में बात की है जिसकी पूरी जानकारी हमने देने की पूरी कोशिस की है अगर अब आपका इससे Related कोई सवाल है तो Comment में पूछ सकते है।

Disclaimer
पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैर कानूनी है और Visionhindi.com इसे बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करता है।इस पोस्ट का उद्देश्य केवल और केवल लोगों को जागरूक कर ऐसी वेबसाइट से दूर रखने में मदद करना है।
Share on:

Leave a Comment